यह ब्लॉग एक साधन है मेरी जड़ों को थामे रखने का, अपने अस्तित्व को जीवित रखने का, अपने देश से मीलों दूर. अपने हिंदी भाषी भाई बहनों और मेरे नए घर अमेरिका के मध्य एक सूचना-सेतु स्थापित करने के लिए.

Saturday, February 28, 2009

आपकी मदद

आप इस ब्लॉग की कैसे सहायता कर सकते हैं?

१. मैं जानना चाहूँगा की आप इस ब्लॉग के बारे में क्या सोचते हैं. सबसे पहले आप मुझे वो विषय बताएं जिनके बारे में आप और जानना चाहेंगे - जैसे अमज़ोन का नया किताब पढने का यन्त्र किन्डल क्या है, आदि?

२. क्योंकि आप मे से कुछ पहले ही हिंदी में ब्लॉग लिखते हैं मैं आपका मार्गदर्शन भी चाहता हूँ| कैसे अच्छी हिंदी ब्लॉग लिखी जाये, कैसे उसे बढ़ाया जाये, कैसे इस उत्साह को बनाये रखा जाये?

३. अगर आप कुछ और तकनीकी हिंदी ब्लॉग पसंद करते हैं, कृपया मुझे बताएं.

४. अगर आप कुछ और लोगों को जानते हैं जो हिंदी तकनीकी ब्लॉग लिखने के इच्छुक हैं, कृपया इस ईमेल को उन तक पहुंचाएं.

No comments:

Post a Comment

भूल चूक माफ़

में पिछले १० सालों से अपने प्यारे देश से और हिंदी से दूर हूँ, भटक रहा हूँ इस दुनिया में, अगर मुझसे हिंदी भाषा में कोई भूल हो तो क्षमा करियेगा, मुझे ईमेल कर बताइयेगा और अपना स्नेह बनाये रखियेगा.

ताज़ी कारोबारी खबरें

पकड़ो पकड़ो